Sabtu, 20 Oktober 2018

एएफआरओ चेन अफ्रीका के लिए पहला विकेंद्रीकृत ब्लॉकचेन


AFROCHAIN अफ्रीका के लिए पहला ब्लॉकचेन है। यह अफ्रीका और अफ्रीका के डायस्पोरा के लोगों के हाथों में सत्ता वापस देने, हर किसी के लिए एक स्वतंत्र अर्थव्यवस्था बनाने की दिशा में पहला कदम है। AFROCHAIN ब्लॉकचेन पर एक संपूर्ण पारिस्थितिक तंत्र बनाया जाना है। अफ्रीकी मूल सिक्का को एफ्रोचैन टोकन (एएफआर) कहा जाता है, अफ्रीकी बाजार के उपयोग के लिए अफ्रीकी बाजार के उपयोग के लिए उपयुक्त एक अफ्रीकाई टोकन जिसे हर किसी के लिए वित्तीय सेवाओं तक पहुंच प्रदान करने के लिए उपयुक्त है। उपयोगकर्ता अफ्रोचैन मेनेट पर अपनी परियोजना में सक्षम होंगे। एफ्रोचैन पारिस्थितिकी तंत्र उपयोगकर्ताओं को शिक्षा, भुगतान, विनिमय, व्यापार और निवेश, और बहुत कुछ तक पहुंचने में सक्षम बनाएगा।

private.jpg

परिचय निलेचेन फाउंडेशन
नाइलचैन फाउंडेशन के बारे में

nilechain.jpg

नाइलचैन फाउंडेशन एक निजी छूट कंपनी शामिल है और इसका उद्देश्य पूरी तरह से विकेन्द्रीकृत स्वायत्त संगठन (डीएओ) बनना है। अफ्रीका उभरते बाजार उपभोक्ताओं के लिए एक विकेन्द्रीकृत वित्तीय प्रणाली को सक्षम करने के लिए, नाइलचैन फाउंडेशन एक नई क्रिप्टोकुरेंसी, नाइल जारी करेगा। हालांकि, क्रिप्टो गवर्नेंस स्पेस के बचपन के कारण, नाइलचैन फाउंडेशन अल्पकालिक में नाइल टोकन अर्थव्यवस्था और इसके पारिस्थितिकी तंत्र को प्रशासनिक मंच प्रदान करने, बनाए रखने और बनाए रखने में सहायता करेगा।
निलेचेन परियोजना अफ्रोचैन मेननेट पर बनाई जाएगी और पूरे पारिस्थितिक तंत्र का घर होगा जो अफ्रीकी लोगों के जीवन को बदल देगा और सभी के लिए धन बनाएगी।

रियल एस्टेट उद्योग

"अफ्रीका में हर किसी के लिए एक घर"
नाइल फाउंडेशन एक विकेंद्रीकृत अचल संपत्ति और किराए पर पारिस्थितिक तंत्र बनाने के लिए ब्लॉकचैचन प्रौद्योगिकी का लाभ उठाने वाला दान है जो गुणवत्ता वाले सस्ती घरों का विकास करेगा और संपत्तियों की खरीद, बिक्री और किराये की प्रक्रिया को कम महंगा और अधिक सुविधाजनक और सुरक्षित बनाने के लिए ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी (नाइलचेन) का उपयोग करेगा।

अफ्रीका में आवास समस्याएं

2017 में यूनिसेफ द्वारा किए गए एक शोध के मुताबिक, अगले 15-20 वर्षों में अफ्रीका की आबादी 40% बढ़ेगी।
लाखों अफ्रीकी लोगों को आश्रय की आवश्यकता होगी - उनके सिर पर एक छत।
अफ्रीका में आवास और अचल संपत्ति संपत्तियों की भारी मांग के लिए यह विशाल जनसंख्या बूम सबसे मजबूत अंतर्निहित कारण है।
विश्व बैंक के अनुसार, अकेले नाइजीरिया की गंभीर आवास समस्या को हल करने के लिए 16 मिलियन से अधिक नए घरों का अनुमान प्रदान किया जाना चाहिए, और इन घरों को उपलब्ध कराने की अनुमानित लागत 350 अरब डॉलर है! किसी भी सरकार को संभालने के लिए यह बहुत अधिक है!

समाधान की

नाइल चेन प्लेटफ़ॉर्म अंतिम उपयोगकर्ताओं को नाइलचैन टोकन का उपयोग करने, बिक्री, किराए पर लेने, संपत्तियों का प्रबंधन करने और अंततः किराए और उपयोगिता बिलों का भुगतान करने की अनुमति देगा।
महंगी संरचनाओं में रहने वाले महाद्वीप में 100 मिलियन से अधिक लोगों के लिए विशाल आवास अंतर को ब्रिज करना - किफायती लागत पर किफायती भवन के विकास के माध्यम से।
अंतरराष्ट्रीय निवेशक हाउस अफ्रीका प्लेटफार्म संपत्ति पोर्टफोलियो के माध्यम से विशाल अफ्रीकी अचल संपत्ति बाजार तक पहुंच पाएंगे, वे दुनिया में कहीं से भी संपत्तियों को खरीदने, बेचने और प्रबंधित करने में सक्षम होंगे।

जल परियोजना

समस्या: कुछ स्रोतों का अनुमान है कि 1 अरब से अधिक लोग, या दुनिया की आबादी का लगभग छठा हिस्सा ताजा पानी तक पहुंच नहीं है। ताजे पानी तक पहुंच की कमी ने शिक्षा, स्वच्छता और स्वास्थ्य पर नकारात्मक प्रभाव डाला है।
पानी से संबंधित बीमारियों के कारण हर साल 443 मिलियन स्कूल के दिन खो जाते हैं।
विकासशील देशों में, 80% बीमारियों को खराब पानी और स्वच्छता की स्थिति से जोड़ा जाता है।
वैश्विक 2.4 अरब लोगों में से 6 9 5 मिलियन लोग स्वच्छ स्वच्छता सुविधाओं के बिना रहते हैं, उप-सहारा अफ्रीका में रहते हैं।
असुरक्षित पेयजल, अपर्याप्त स्वच्छता और खराब स्वच्छता का एक्सपोजर कोलेरा का एक प्रमुख कारण है, और अफ्रीकी क्षेत्र में संक्रामक और उष्णकटिबंधीय बीमारियों की एक किस्म है।
दुनिया के आधे अस्पताल के बिस्तर पानी से संबंधित बीमारी से पीड़ित लोगों से भरे हुए हैं।
5 साल से कम उम्र के हर 5 मौतों में से लगभग 1 में से एक पानी से संबंधित बीमारी के कारण है।
नाइल फाउंडेशन दुनिया भर में पानी की गुणवत्ता में नाटकीय रूप से सुधार करने के लिए ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी और अग्रणी जल नवप्रवर्तनकों की मदद से विकेन्द्रीकृत जल वित्त पोषण तैयार कर रहा है। नाइल फाउंडेशन के माध्यम से उठाए गए पैसे से पानी की पहुंच को सक्षम करने के लिए पानी पंप परियोजनाओं का निर्माण करने में मदद मिलेगी, जहां इसकी सबसे अधिक आवश्यकता है।

आपूर्ति श्रृंखला:

क्या हम वर्तमान आपूर्ति श्रृंखला प्रणाली में सुधार कर सकते हैं?
संगठन पूरी तरह से एक दूसरे पर भरोसा नहीं करते हैं जिसका अर्थ है कि वे अपने डेटाबेस को संशोधित कर सकते हैं जो बेईमानी के लूप में योगदान देता है। हालांकि, ब्लॉकचेन समाधान लागू करके, संगठनों को उनके द्वारा किए गए प्रत्येक संशोधन और / या लेन-देन के लिए सर्वसम्मति तक पहुंचने के लिए मजबूर होना होगा जो इन सभी सार्वजनिक डेटाबेस में उनके द्वारा देखा जाएगा। इसलिए, इससे उत्पादकता में वृद्धि हो सकती है क्योंकि धोखाधड़ी जैसे मुद्दे गायब हो जाएंगे जिससे उत्पाद की गुणवत्ता को बनाए रखा जा सके। इथियोपिया इस ब्लॉकचेन समाधान का एक उपयुक्त उदाहरण है कि किसानों को अक्सर यह जानने के लिए समस्याएं होती हैं कि क्या उत्पाद आया है, ग्राहक भुगतान किया गया है या एक संभावित मामला जिसमें उत्पाद खो गया है। इस प्रकार, एक साझा डेटाबेस किसानों को उत्पादों का पता लगाने और सभी लेनदेन रिकॉर्ड करने की अनुमति देगा।

बिल भुगतान:

निलेचेन बाजार में बिलों और स्कूल शुल्क का भुगतान मुफ्त में करें। नाइलचेन प्लेटफार्म नकदी आधारित उपभोक्ताओं को डिजिटल वित्तीय अर्थव्यवस्था में अनुमति देगा। नाइल टोकन आंशिक रूप से विभाजित है और स्थानीय मुद्राओं और वैश्विक क्रिप्टोक्रैसियों की अस्थिरता से अलग है। उपभोक्ता निलेचेन प्लेटफार्म के माध्यम से, या नाइलचेन एपीआई का उपयोग करने वाले अन्य साझेदार अनुप्रयोगों के माध्यम से अपने स्वयं के टोकन वेल्ट्स का उपयोग करके स्थानान्तरण करके नाइलचेन पारिस्थितिकी तंत्र में शामिल होने में सक्षम होंगे। लॉन्च होने पर, नाइल टोकन के पास निलेचैन फाइनेंशियल प्लेटफ़ॉर्म के भीतर तत्काल उपयोगिता होगी जहां उपयोगकर्ता निल टोकन को अन्य नाइल उपयोगकर्ताओं को मुफ्त में प्रेषित कर सकता है, सीमाओं पर रीमोट कर सकता है, और एयरटाइम, डेटा और अन्य मूल्यवर्धित सेवाओं के लिए नाइल को रिडीम कर सकता है।

उपरोक्त विनिर्देशों

specifi.jpg

कृषि वितरण

distribution.jpg

साथी

partner.jpg

अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए हैं:

संपर्क: admin@afrochain.co
वेबसाइट: https://afrochain.co/
श्वेतपत्र: https://afrochain.co/AFROCHAIN_WHITEPAPER.pdf

लेखक:Nasi padang

ETH:0xa7a038246bbe97abde1964042936800B5a142652

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

Insurance Tokens to Protect Your Crypto Assets and Claim Cryptocurrency Losses - INZURA

Hello everyone, this new post I want to introduce about a very interesting and good project that is Inzura, and for more details, let&#...